2012年9月23日日曜日

चीनी दूतावास घेराबंदी 9/22, Minato-ku, टोक्यो! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई ②

चीनी दूतावास घेराबंदी 9/22, Minato-ku, टोक्यो! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई ② (विरोध और मार्च) (फोटो और जापानी में पाठ)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11361969724.html

अमेरिका, यूरोप, जर्मनी. मैं विदेशी सरकारों को मीडिया पूछना.


भयानक जापानी अनुवाद http://jeenaandow.tumblr.com/post/32096599555 खलनायक कि गूगल विरोधी जापानी इंजीनियर है एक विशिष्ट शब्द डाल [यह है] पाया
", पूंजीवाद," यह एक निष्पक्ष ↑ "लोकतंत्र" "अंतरराष्ट्रीय नियम" के रूप में इस तरह के है? क्या आप मानते हैं, इन?



तो अगर आप, तथ्यों पर आधारित नहीं कर सकते हैं, "आराम महिलाओं के मुद्दे मात" अमेरिकी सरकार निष्पक्ष निंदा करते है.मैं >> अमेरिकी सरकार, खाड़ी युद्ध के गुण और दोष पूछना.यह कूटनीति है.· मैं पूछता हूँ, सूचना संवीक्षा.★ सामूहिक विनाश के हथियार.अमेरिकी तेल कंपनियों और सांसदों की पृष्ठभूमि ★.मैं उन्हें पूछताछ की.
· · · · · · · ·
> चीनी दूतावास (शनि) घेराबंदी 9/22 [], Minato-ku, टोक्यो! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई (विरोध और प्रदर्शनों)http://www.ganbare-nippon.net/event/diary.cgi
तिथि और विवरण:22 सितंबर, 24, 2010 (शनि)जिला "दक्षिण पार्क" Aoyama मेट्रोपोलिटन डेमो 14 घंटे, 00 मिनट निर्धारित(बाहर निकलें 5 स्टेशन Nogizaka "सात-chome Chiyoda Roppongi, Minato)पार्क Mikawadai डेमो ~ प्रस्थान Aoyama पार्क 15 घंटे, 00 मिनट(नहीं, 27 Roppongi 4-chome)फिर चीनी दूतावास के सामने विरोध प्रदर्शन,
※ पालतू जानवर लाने के ख्यापन - पत्र (लेकिन लोगों को जातीय भेदभाव निषिद्ध है)※ कृपया लाने में वर्ग लाउडस्पीकर झंडा राष्ट्रीय ध्वज के अलावा अन्य नहीं है.
पूछताछ प्रायोजक:जापान शुभकामनाएँ! राष्ट्रीय कार्य समिति03-5468-9222 दूरभाषhttp://www.ganbare-nippon.net/

↑ मैंने किया है.
↓, निम्नलिखित एक डायरी भागीदारी है.
· · · · · · · ·


बैठक बिंदु करने के लिए 20:02 के आसपास में, मैं चला गया.आमतौर पर लगभग देख पार्क में, कभी एक झंडा के साथ भरा हुआ था.
लेकिन "कार Gaisen सही", पार्क के आसपास के क्षेत्र के रूप में है.जबकि उच्च मात्रा, और युद्ध के दौर के संगीत में बह रही है, मैं चल रहा था.※ जापानी, बहुत से लोगों को. करने के लिए "कार Gaisen सही", मैं एक घृणा है.(क्योंकि, जापानी लोगों के जीवन में भी कर रहे हैं कई लोग पसंद नहीं है, बस शब्द है, तो अपने हाथों से या अपने कंधे पर एक चिप के साथ बाहर आ धमकी या बलात्कार है., कई लोगों को जापानी सही विंग Gaisen के शब्दों का उपयोग करें मैं बहुत कार नापसंद कर रहा हूँ.)
अमेरिकी सरकार, सरकारों. मीडिया, तुम जानना चाहते हो सकता है.↓ ↓

जापानी सरकार के "(जापान वोट समीकरण में मिलीभगत की संरचना)" अपमान सम्राट जांच, कोरिया के राष्ट्रपति के पाठ्यक्रम में, टिप्पणी, कि क्या ऐसी बात वास्तव में कहना था, पता है. फिर, टेलीविजन, आदि, जापानी मीडिया, मैं जानता था, और जानकारी है कि ज्यादा नहीं बहा है.

मूलतः जापान [विषय] में "दक्षिणपंथी Gaisen कार" की पुष्टि की

"जापान में कोरियाई" कोरियाई जापानी, लेकिन सबसे पता था, कि यह कॉन्फ़िगर किया गया है ↑.
लेकिन, एक लंबे समय के लिए, कई दशकों से, मैं नफरत किया गया है."Gaisen कार सही पंख" जापानी है, बजाय.जापान में कोरियाई.· कोरियाई निवासियों.↑ जबकि सम्राट से अपमान टिप्पणी, हम नेट पर दिखेगा, मुझे पता है कि उनमें से एक प्रतिशत, लगभग, पर कब्जा कर लिया है. और मैं जानता हूँ कि, "दिन के दौरान विनिमय समझौते संवाददाता."


क्या आप गूगल, दरार के स्वचालित अनुवाद के लिए लगता है, आदि (उपकरण दरार. Hacked)?
राजनीति में जापानी अपने राष्ट्रीय गान में रुचि रखते हैं, राष्ट्रीय ध्वज नहीं थेअब, छोटे छोटे से, अपने देश की दुर्घटना, मैं नोटिस शुरू कर रहा हूँ.
और हमें पता है कि भले ही वे मीडिया पर भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए, सूचना विकृत किया गया है शुरू कर दिया.
> "जापान में स्प्रिंग"अगर नहीं किया है, यह purged किया जाना चाहिए के लिए जापानी राजनीति, मुझे भी लगता है कि यह जापानी सरकार है.
· · · · · · · ·


करने के लिए दीवार पर विज्ञापन चिपकाना ↑
· त्यानआनमेन चौक घटना.· चीन Senkaku आ जहाज डूब.· त्यानआनमेन चौक घटना.चीन एक देश नहीं है. एक सामूहिक हिंसा.• चीनी छात्रों, चाहे वैसे भी प्रति माह 15 मिलियन ¥ भुगतान किया?
· · · · · · · ·


सीढ़ियों के ऊपर है, और भाषण के पास है, के बारे में एक घंटे के लिए है, के रूप में था.
उस समय.· शर्तें और नस्लीय भेदभाव, boos, बंद करो.• जापानी, कृपया विरोध प्रदर्शन का गौरव.चीनी लोगों को, या एक प्लास्टिक की बोतल फेंक, या कृपया के रूप में दंगा नहीं है.कुछ स्थानों में, उस चीज़ की तरह, मैं के बारे में बात कर रहा था.हर बार की स्वीकृति, और तालियां पड़ी.
"सिना लोगों" ※, मैं प्रतिक्रिया, चीनी में किया गया था. किसी तरह, वहाँ "सिना" लोगों के लिए भंडारण है, यह सोचा है कि कहीं में शब्द "भेदभाव" मैंने सुना है, मैं थोड़ा प्रतिरोध था. लेकिन, अन्यथा, आम तौर पर. मुझे लगता है कि यह बहुत तर्कसंगत मार्च था.
· · · · · · · · · · ·
लगभग 15. भाषण खत्म हो गया है.लोगों को मार्च के लिए जा रहे हैं, कृपया लाइन में 5. जब के साथ प्रेरित.भ्रम के बिना, चुपचाप, मैं लाइन में चला गया.
पार्क के बाहर के रूप में जल्द ही, और एशियाई प्रेस के रूप में, वहाँ कई थे.लेकिन, यह जापान, चीन और दक्षिण कोरिया में प्रदर्शन करने के लिए नहीं है, साथ ही कई हजार लोगों को अब सूचना दी है,.↑ अमेरिकी सरकार, जर्मन सरकार, राष्ट्रीय सरकारों. राष्ट्रीय मीडिया क्या है, या तो परमात्मा?


मार्च, बस कुछ ही मिनटों में शुरू हो गया है• रैंकों डेमो, पुरुषों और "शिक्षक" के भीतर से कहा जाता है, आवाज आता हैकुछ लोगों तस्वीरें ले, कई मैं खरीदा.
मैं भी आप तस्वीरें लेने के लिए करना चाहते हैं? एक बार, मैंने सुना है.मैं चेहरे में अपने ब्लॉग डाल सकते हैं? एक बार मैंने पूछा,, यह स्वीकार किया गया था.आप सभी को धन्यवाद!
संदेश बोर्ड,ताइवान के लोगों और जापान का समर्थन करेंगे.↑ यह हस्तलिखित गया था.धन्यवाद.

जापान, बल्कि एशियाई देशों की तुलना में एक "शिक्षा विरोधी जापानी है."राष्ट्र समर्थक· ओडीए· अंतर्राष्ट्रीय छात्रों (चीनी छात्रों, समर्थक जापानी राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय छात्रों में, आप प्रति माह 150,000 येन का भुगतान रोकने के लिए भुगतान किया जाना चाहिए!)म्युचुअल आर्थिक सहयोग (अग्रिम के रूप में जापानी कंपनियों में)राष्ट्रीय और विरोधी जापानी. देश विरोधी जापानी शिक्षा, उन्मूलन ओडीए. उन्मूलन स्वैप. उन्मूलन जैसे कठिन मुद्रा.
और,> सहयोगीअमेरिकाऑस्ट्रेलियाभारत और(यदि आप रुचि रखते हैं., इंटरनेट में अपने आप को देखो, आसानी से, क्योंकि यह जांच नहीं किया जा सकता है.)
राज्य और समर्थक जापानी सहयोगी,,अधिक है, तो आप में वृद्धि करनी चाहिए!
· Keidanrenजापानी सरकार↑ जापान में देशीयकृत वोट और दृढ़ता से महसूस करते हैं, संबंधित adhesions, शुद्ध. हम निंदा, कि स्वस्थ कार्य बिगड़ा हुआ है.
· · · · · · · ·
वैकल्पिक रूप से, 5 कॉलम में, के बारे में एक घंटे के लिए, मैं चला गया, Roppongi की सड़कों पर.पुलिस, फुटपाथ नहीं व्यवस्थित कर सकते हैं, वहाँ भी एक दृश्य था एक छोटे से दहशत, मैं आम तौर पर लगता है, कोई boos, आदि, यह एक मार्च था.
सड़क के किनारे से, कभी कभी, वाहवाही हुई.
Senkaku चीन में आक्रोश द्वीप समूह, तीन महिलाओं को जो अनौपचारिक भागीदार रहा है गुस्सा.
लगभग 1 घंटे, मार्च खत्म हो गया है,एक छोटे से पार्क में, एक के बाद एक, प्रदर्शनकारियों को आने प्रदर्शन किया गया.
शौचालय खत्म, मैं ढलान से पार्क के प्रवेश द्वार की सराहना की.
स्लाइड के ऊपर से 30 मिनट की दूरी पर है, जो भाषण से कुछ लोग हैं.अंत में. मैं चीनी दूतावास के gherao चले गए, और मार्च के लिए.
जैसा कि हम उसे दीवार पर विज्ञापन चिपकाना रखी टोकरा कहा जाता है.गर्दन, केवल संदेश कार्ड से नीचे, यह साथ प्रभावी हो गया था.↑ मैं ईमानदार नहीं हो सकता है, समझाने सकता है. के अनुसार, हर कोई.
इसके अलावा इस समय,- अंत में, लेकिन, "चीनी दूतावास के आसपास, मानव उत्पादों के रूप में, बंद करो दारी की बोतलें, आदि, आदि लेकिन boos गंदा जापान के साथ फेंक कि मैं नाराज हूँ! गर्व है, , कृपया चीनी दूतावास के चारों ओर श्रृंखला एक इंसान के रूप में है, लेकिन चीनी दूतावास के भी मनुष्य चलो चारों ओर, क्योंकि वे देखने के लिए आते हैं, सिना लोगों, और कहा कि जापानी है कि गुस्सा ll'm! ' विपरीत, पीईटी बोतलों और दंगों के बिना, और कि वह दिखा देंगे.


एक पंक्ति में अप लाइन के पाँच स्तंभों की रैंक से चीनी दूतावास के लिए सड़क को निर्देश दिया गया है.
लांग रैंकों, एक पंक्ति में, मैं पीछा किया.
चीनी दूतावास, एक से पाँच सामने,चूंकि मैं पहले चीनी दूतावास के माध्यम से पारित कर दियाउस समय, हिट, क्रोध है कि एक जापानी के रूप में गर्व है कृपया आओ. उस के साथ था.
· · · · · · · · · · ·
रास्ते के साथ, मैं एक छोटे से खड़ी मार्च होगा.मुझे आश्चर्य है कि क्या हुआ? और, मुझे विश्वास है.आयोजकों से वक्ताओंपर ऐसा शामिल हो गए हमारी कार Gaisen अधिकार के रूप में एक ही दर हो गया था, पुलिस को दूसरे के खिलाफ विरोध में अब, अंत में, हम आप ड्राइव की दूरी पर था. है जापानी में गर्व ले आप दक्षिणपंथी Gaisen के विपरीत! jeers और हिंसा, और के बजाय "चलो एक तर्कसंगत प्रदर्शन!
कई लोगों को सुनने के लिए.अब वह नहीं एक सही Gaisen है, मुझे राहत मिली थी.
जब आप के लिए इंतजार कर रहे लोगों से पीछे,• "! 'जापान में याद है, एक कंपनी है कि चीन में संचालन किया गया करूँगा" युवा, क्योंकि मैं एक आवाज के द्वारा मारा गया था
• ... ", लेकिन घरेलू मांग का विस्तार" मैं संगीत में था.
तो• "! 'याद करूँगा, चीन में जापानी नागरिकों के" युवा और आवाज है कि हम
मैं ... "यह 80% की दर आत्मनिर्भरता है ... (लक्ष्य आत्मनिर्भरता दर में सुधार है.)"




सड़क के उस पार, ऊपर और नीचे तस्वीर एक तस्वीर की स्थिति है.यह आयोजक वक्ताओं, सबसे अधिक भाग के लिए भाषण, के अलावा अन्य के साथ flushed है, आवाज को चला जाता था, वहाँ नहीं.


· · · · · · · · · · ·


यहाँ क्यों, जापानी झंडा उड़ रहा था, पोलके रूप में राष्ट्रीय ध्वज से हटा दिया, और यह निर्देशित किया गया था.
बिना शिकायत, पॉल, अन्य की तुलना में "पांच में से एक" जापानी झंडा निकालने से लोगों को, जैसा कि मैंने कहा,मैं वापस हाथ, राष्ट्रीय ध्वज के लिए लाया गया था.↑ जो कंधे से लटका दिया था, आप को रोकने का संकेत दिया जाता है, और उसके हाथ में होना चाहिए, निर्देश दिया गया था.
मैं सोचता हूँ क्यों?क्यों करेंगे?क्या गलत हो रहा है?वह कंधे से छेड़खानी की, राष्ट्रीय ध्वज?
जब पोल हटा दिया जाता है, बैग सामान निरीक्षण किया गया.
फिर, थोड़ी देर ठहरो, और मैं पांच में विभाजित हैदो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ, चीनी दूतावास घेराबंदी! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! पाँच में से एक स्तंभ में, प्रदर्शनकारियों बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई करने के लिए चलना था.सामने और पीछे की ओर है, "यह इस पाँच है धन्यवाद." और मैं एक सिर का इशारा विमर्श किया है.
किसी भी तरह छोड़ दो, मैं अच्छी तरह से पता नहीं है,जहां निम्नलिखित लोग नहीं देखते हैं, मैं लिया गया था.फिर, यह भी हमारे लिए भेजा और कदम कृपया, और सीधे बढ़नेसड़क के उस पार, रेलिंग पर लाइन में खड़ा है,• "तो मुझे आश्चर्य है कि क्या", और मुझे विश्वास हैपुलिस अधिकारियों से जोमेरी आँखों के सामने चीनी दूतावास में. कहा जाता है कि दावा टूट गया है, और अगले व्यक्ति के साथ बदल दिया है, मैं आश्चर्यचकित था.
कह "3", हम में से पांच में, मैं समाप्त हो गया था."दूतावास" के विपरीत था कल्पना की है, भी, मैं एक छोटे से प्रवेश द्वार हैजबकि मैं हैरान था, मैं समाप्त हो गया था.↑ परमाणु बिजली संयंत्र, या मैं निवास भी दूतावास, और शायद अधिक, के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के रूप में है क्योंकि यह सोचा गया.
चीनी दूतावास से पहले हटा दिया गया था,एक पुलिस अधिकारी के लिए 2 लोगों के अग्रणी है,एक छोटे से पार्क करने के लिए, मैं लिया गया था.
और जो लोग शीर्ष पर एक झंडा था, एक छोटे से, मैं तुम से कहना है. आप सभी को धन्यवाद!
एक लोगों को, एक छोटे से बनें, मैं पार्क में देख रहा था.Sandbox, आदि, सफेद माता पिता के तीन सेट, खेल रहे थे.
यहां तक ​​कि लगभग 15 मिनट के बाद, बहुत, प्रदर्शनकारियों, क्योंकि यह नहीं इकट्ठा करता है,व्यक्ति जो एक जापानी ध्वज सेट है,क्या "वहाँ या बंद कर रहे हैं इस प्रदर्शन के बाद," और सुना हैमैं विशेष रूप से नहीं कर रहा हूँ.मुझे डर विघटन अच्छा प्रवाह हूँ? और, क्योंकि यह कहा गया थाआप धन्यवाद, एक पुलिसकर्मी? "Roppongi स्टेशन कहां है," और सुना है
बस, प्रदर्शनकारियों में वापस प्रवाह के रूप में, तो मैं वापस हो जाएगामैंने सीखा है, जिस तरह से यह एक बंद.
यदि आप घड़ी पर लग रही है, क्योंकि यह 17:30 के बारे में था.वापस कर दिया, जिस तरह से तुम जाओ.पक्षी के सिर पर कलँगी जो, यह बुरा था, लेकिन मैंजैसा कि यह विपरीत दिशा की ओर है,चीनी दूतावास के एक बार फिर से, विपरीत दिशा से, मैं चला गया.↑ भविष्य में संदर्भ के लिए भी किया गया था, लेकिन यह भी प्रदर्शन को देखना चाहता था.
· · · · · · · · · ·


कुछ लोग हैं, सफेद कमीज और काले सूट, जो एक पुलिसकर्मी था.के बारे में पाँच लोगों को, और सादे कपड़ों पुलिस अधिकारियों के इस तरफ आ गया है.
सफेद शर्ट, जापानी ध्वज में पुलिस के बाएं कंधे पर, छोटे लग रहा है.बस वहाँ एक एकल पंक्ति पाँच में व्यवस्था की है,"दावा ब्रेक के जब तक के रूप में ज्यादा के रूप में आप की तरह, मैं जोर दे के लिए आदी हो जाएगा" मैं थामैं समय तुम आ हूँ,एक शब्द में केवल एक व्यक्ति है, यह बन गया था.
सड़क के दाईं ओर है, जहां प्रकाश "चीनी दूतावास पर.
5-6 लोगों के एक सूट पहना था, बेहतर Nogata "दूतावास के कर्मचारियों" चीन की तरह, दूर, प्रदर्शनकारियों से दूर, सही पर सड़क, अंत करने के लिए देख रहा था देखा.
और मैं एक बच्चे घुमक्कड़ पर डाल दिया है, और मैं जवान आदमी हूँ.बहुत, "Senkaku है! 'जापान के निहित क्षेत्र" है कि, दावे के समय में, मैं सराहना करने के लिए किया था.मैं भी ताली साथ पसंद है, अब.
खुफिया पुलिस? वापस, 1-2 लोगों में मिला, मुझे के बारे में 1 मीटर की दूरी के साथ.लेकिन जब से मैं एक बुरी बात नहीं कर रहा हूँ, मैं के माध्यम से किया गया था.ज्यादातर अंत तक प्रदर्शन के पीछे किया गया था सीधे खड़ा है, जब तक मैं छोड़.
इस समय, मैं प्रदर्शनकारियों के पक्ष में खड़ा हूँ, और एक पुलिसकर्मीउसे करने के लिए, मैं गुस्से में था.जब तक मेरे शरीर को छुआ जा किया था, मैं नहीं.किसी कारण के लिए, प्रदर्शन के बाद एक दावा भाषा, लोगों को, "और एक हाथ, दोनों हाथों से, जवाबी प्रहार के रूप में, वह एक कंधे विस्थापन"देख, लग रहा है, मैं बहुत बुरा हो गया.
यह है, लिंग की परवाह किए बिना.लगभग सभी लोगों कोदावे के अंत में"वापस अगले के रूप में एक ही है," है कि, अप्रिय भावना मेंव्यक्ति के कंधे प्रेस, मैं पीछे दूर हो जाना था.↑ आवाज़ इतनी बाहर किया गया था. "रवैया! पुलिस मीटर बुरा! 'और. लेकिन अंत तक, क्योंकि मैं देखना चाहता था, मैंने कहा.
संभव के रूप में बड़ा, मैं मारा गया था, बजाय प्रशंसा करने के लिए.वाहवाही I'reऔर कभी कभी किसी घुमक्कड़, बच्चे, युवा, और युवा है, मैं केवल दो लोगों को था.↑ लेकिन, कभी कभी. बाइबल भी मुझे ताली दे दी है.
दूतावास के सामने सड़क, यह कार नहीं सील होगाहर समय वाहन यात्रा है, प्रदर्शनकारियों की आवाजडूब गया किया गया था.किसी तरह, यहां तक ​​कि अनुचित है, मुझे लगता है.
· · · · · · · · · ·


के बारे में 19 घंटे, 40 मिनटआयोजकों के पिछले बयान, मैं पढ़ने के लिए मिला है.
इस समय, 1-2 मिनट के बारे में है, या यह सामने बाहर बहुत सावधानी झंडा है, का पालन किया गया था.
सड़क नाकाबंदी क्यों नहीं?यह संकरी सड़क.
फिर, के बारे में 19 घंटे, 55 मिनट, अंत बयान पढ़ा है,पुरुषों और एक बच्चे घुमक्कड़, जवान आदमी पकड़े. मेरा तीन, और सराहना की थी.


ऑर्गनाइज़र जो जापानी झंडा उड़ान चीनी दूतावास के लिए जाने से पहले,रिपोर्टर, से कुछ ही मिनटों के बाद घिराबंद वापस आओ, यह अंत प्रदर्शन किया गया.
हर अच्छे काम के लिए चीयर्स.
· · · · · · · · · · ·


भ्रम के बिना, मैं खत्म कर दिया है.
· · · · · · · · · · ·


बस यहाँ, चीनी दूतावास घेराबंदी! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई (विरोध और प्रदर्शनों), वहाँ था.
देवियों और सज्जनों, मैं अच्छे काम के लिए चियर्स था.
· · · · · · · · · · ·
> चीनी दूतावास के 9/22 घेराबंदी, Minato-ku, टोक्यो! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई ① (विरोध और मार्च)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11361832176.html
· · · · · · · · · · ·
गीशा, टोनी ब्लेयर और आराम महिलाओं [Taniyama Yuji अकीरा Taniyama Yujiro] (ताकेशिमा)



मौत हवा के लिए मानव अधिकारों की रक्षा के लिए कानून


· · · · · · · ·
प्रसारण 31 अगस्त, 2012 ब्रीफिंग Ishihara


20:13 सेकंड के बारे में. "दिन के दौरान विनिमय समझौते संवाददाताओं"

> विरोध की आवाज़ें ← (वीडियो) यूट्यूब, लोकतांत्रिक राष्ट्रपति पद के चुनाव के बाद से> 2 चैनल आज, एक स्टंप भाषण में पहले हटा दिया गया हैhttp://ameblo.jp/buraiai/entry-11359895879.html

> जापानी मीडिया ने संवाददाताओं को बताया कि "चीनी लोकतांत्रिक देश है, लेकिन अजीब"http://news.livedoor.com/article/detail/6967036/गैजेट द्वारा प्रदान की संचार

0 件のコメント:

コメントを投稿