2012年9月30日日曜日

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के उत्पीड़न के 63 साल [Shinjuku-ku, टोक्यो]. ② मार्च दक्षिण मंगोलिया प्रदर्शन नरसंहार का विरोध करने के लिए. भागीदारी डायरी.

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के उत्पीड़न के 63 साल [Shinjuku-ku, टोक्यो]. ② मार्च दक्षिण मंगोलिया प्रदर्शन नरसंहार का विरोध करने के लिए. भागीदारी डायरी. (English. सिनेमा में जापानी पाठ.)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11367445842.html


चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के उत्पीड़न के 63 साल [Shinjuku-ku, टोक्यो]. ① भागीदारी डायरी मार्च दक्षिण प्रदर्शन नरसंहार मंगोलिया विरोध करने के लिएhttp://ameblo.jp/buraiai/entry-11366930567.html· हम चीन की आक्रामक नीति हैं, मैं माफ नहीं करेगा! "मैं माफ नहीं करेगा!"
इस तरह के ओडीए के रूप में चीन के लिए जापानी सरकार ने समाप्त कर दिया जाएगा! "अप्रचलित है!"
चीन के लिए, आप बस पर हमला किया है, ओडीए हानिकारक है! "यह विषाक्त है!"
• चीन, जो एक अल्पसंख्यक जातीय वध है, एक ओडीए ले! "बाहर नहीं ले मत करो!"
मैं जापानी, चीन के दक्षिणी मंगोलियाई द्वारा crackdown माफ नहीं करेगा! "मैं माफ नहीं करेगा!"
मैं जापानी, तिब्बती लोग चीन नरसंहार माफ नहीं करेगा! "मैं माफ नहीं करेगा!"
मैं जापानी नरसंहार Uighurs चीन द्वारा माफ नहीं करेगा! "मैं माफ नहीं करेगा!"
↑ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के उत्पीड़न के 63 साल से ऊपर [Shinjuku-ku, टोक्यो]. ① मार्च डायरी मंगोलिया नरसंहार दक्षिण के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए. है.
↓ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के उत्पीड़न के 63 साल के नीचे [Shinjuku-ku, टोक्यो]. मार्च दक्षिण मंगोलिया नरसंहार, और लोग हैं कि हम प्राप्त के विरोध में प्रदर्शन, एक पुनर्मुद्रण है.
· · · · · · · ·



आप के बारे में, आप जानते हैं?देश के किस तरह ... चीन?
भाग 1● "गिनीज" 20 वीं सदी के नरसंहार की रैंकिंग# 1. 90 लाख से अधिक लोगों को माओदूसरा स्थान है. 30 लाख से अधिक लोगों स्टालिन3 जगह. हिटलर के छह लाख से अधिक लोगों (यहूदी)4. 2 लाख से अधिक लोगों को हू जिन्ताओ
चीन के नेताओं, तो कत्ल कर दिया था! !यह एक भयानक देश यह है होगा! !

भाग 3● हिरोशिमा परमाणु क्षति परफैले 46 परमाणु परीक्षण किया है, उइघुर में, 1,480,000 लोगों को उजागर कर रहे हैं.190 000 लोगों को उनमें से मर चुके हैं.विकिरण जोखिम के sequelae, कई Uighurs अभी भी पीड़ित हैं.
● तिब्बत में, 1.2 लाख से अधिक लोगों की हत्या जाएगा.6500 से अधिक मंदिरों को नष्ट कर दिया गया.कारण भयानक बात करने के लिए तिब्बत में बसे होने को बढ़ावा देने के द्वारा मिश्रित, चीनी की एक बड़ी संख्या है, बजाय देशों और संस्कृतियों, यह दौड़ ही वर्तमान में प्रदर्शन किया जा रहा है बुझाने जाएगा.
● मंगोलिया में भी, सांस्कृतिक क्रांति के द्वारा.16 222 लोग मारे गए थे.87 188 लोगों की विफलता छोड़ दिया गया.(चीनी सरकार की घोषणा से कई प्रयोगों है कि दूर थे)जनसंख्या का 80%, और अब हान चीनी है.भूमि को ले जाया जाएगा, प्रकृति को नष्ट कर दिया है, जब तक संस्कृति और भाषा के बारे में लूट लिया है! !
है, (सेना कम्युनिस्ट) पीपुल्स लिबरेशन आर्मी ※, मैं दुनिया में युद्ध करने के लिए एक देश हूँ की हत्या की गई है! बहुत क्रूर! !

डेमोक्रेटिक पार्टी के पीछे ● प्रकट. क्या आप जानते हैं?* स्थानीय चुनावों में विदेशी मतदान के अधिकार* बुनियादी कानून आप्रवासी विदेशी* दोहरी नागरिकता कानून* दोहरी surnames* 10 लाख लोगों को आव्रजन भाषा प्राप्त. पूर्व एशियाई समुदाय
यदि आप कुछ नहीं करते हैं, मैं एक बहुत कि अपूरणीय जापान है मिल जाएगा!
उईघुर कल, इस दर पर, यह कल जापान हो जाता है.
· · · · · · · ·


एक पांडा घर के बोलो.
● चीन में सिचुआन प्रांत के उत्तरी भाग, "देश" तिब्बत मूल रूप से किया गया था.पांडा इस जिले के ऊंचे पहाड़ों में रहता है. चीन में 1959 के बाद से अपनी बात तिब्बत है. मैं तो "पशु" चीनी पांडा के साथ हूँ.
● तिब्बत के बाद से चीन के लिए ले जाया गया है.तिब्बती लोगों को चीन द्वारा तंग किया गया है. तिब्बतियों, उदाहरण के लिए और सुबह में लोगों पाठ्यक्रम और बुद्ध से प्रार्थना, रात में सोने के.चीन एक भिक्षु और नापसंद है, और प्रार्थना करते हैं, और मंदिरों. चीन की बुराई हाथ, कि महान भिक्षु दलाई लामा XIV, जो नोबेल शांति पुरस्कार मिला, एस्केप मैं भारत में धर्मशाला के लिए 52 साल पहले भाग गए और बहुत से लोगों को.52 वर्षों के दौरान तिब्बतियों के एक बहुत कुछ है, और फिर एक अंधेरे जेल में रखा गया, जब तक बच्चों को 1.2 लाख लोगों को, बुजुर्ग, युवा लोगों, दोनों पुरुषों और महिलाओं को मार डाला गया था.वहाँ भी 8000 से अधिक मंदिरों थे, एक बार लगभग मलबे के ढेर बन गया.चीनी, भी तंग है, और पैसे बचाने के, मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए तिब्बत के लोगों की एक बहुत कुछ था लेकिन.
इंटरनेट पर एक विशाल पांडा देखने के बाद ※, "तिब्बत मुद्दे" खोज.
पांडा तिब्बत के एक जानवर है.
एसोसिएशन Parudenhttp://palden.org
· · · · · · · · · · · · ·


दमन चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के 63 साल के लिए प्रदान करता है, नरसंहार के विरोध में है.दक्षिणी मंगोलिया, मार्च.(साथ में, दक्षिणी मंगोलियाई, चीन में जापानी विरोध!)
● चीनी कम्युनिस्ट तानाशाही एशिया की शांति और विकास के दुश्मन है.
दक्षिणी मंगोलिया, सरकार द्वारा चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के लिए लड़ाई ● कैद. श्री हाडा अत्याचार किया गया था. महिला Hochinfu बचाओ!
एक विरोध, चीनी सरकार, मानव वध दक्षिणी मंगोलिया के लिए लंबे समय में.
2 परिणाम, चीनी सरकार की मिट्टी विनाश आक्रामक नीति कृषि रूपांतरण के लिए आमंत्रित किया गया है, और संसाधन शोषण, पर्यावरण क्षरण, विरोध करने के लिए है कि मंगोलियाई खानाबदोश जीवन उनके आजीविका गरीबी से वंचित हो गया है.
3, पारंपरिक मंगोलियाई संस्कृति के विनाश, जातीय सफाई की नीति को बढ़ावा देने के क्रम में, को बंद कर दिया स्कूलों और मंगोलिया, विलय के विरोध में है.
12 सितंबर, 4,1981. चीनी कम्युनिस्ट पार्टी सरकार की आक्रामकता की आबादी के लिए 31 मंगोलियाई छात्रों के आंदोलन की वर्षगांठ मनाने के लिए की नीति के लिए विपक्ष. (हान निपटान योजना, अब अल्पमत में मंगोलियाई लोगों!)
5, चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के आक्रमण है, लेकिन से stemming दक्षिणी मंगोलिया दशकों पहले आक्रमण है, जो अभी भी जारी रखा है. के रूप में अच्छी तरह से जाना जाता है, तिब्बत. उईघुर. Senkaku द्वीप समूह में जापान, लेकिन यह भी चीनी कम्युनिस्ट पार्टी सरकार की आक्रामकता के कृत्यों, और है कि एक उदाहरण है. चलो इस विस्तार के सिद्धांत, आक्रमण को रोकने के. चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के लिए एशिया के विरोध में शांति और विकास के दुश्मन!
· · · · · · · · · · · · ·


चीनी सरकार द्वारा दीन प्रबंध किया गया हैUighurs कृपया मदद!
1945 ●दस हजार लोगों 306,78 Uighurs (76,40%)22, 24 हान दस हजार लोग (5,54%)
2004 ●दस हजार लोगों 89,67 Uighurs (45,73%)दस हजार लोग 780,25 (39,75%) हान



● संसाधनों को लूट लिया गया है.
यह ● एक परमाणु परीक्षण साइट है, कई पीड़ितों को बाहर कर रहे हैं."भटक झील" के रूप में, चीन में प्रसिद्ध Robunoru परमाणु परीक्षण स्थल था. Inferred भले ही यह सही रहते थे निवासियों के लिए बगल में बनाने के लिए किसी भी अन्य उपायों को खाली करने के बिना, है, परमाणु परीक्षण 46 बार किया जाता है, एक लाख से अधिक की विकिरण के शिकार और बाहर आ आप के लिए किया था. 50 से अधिक देशों में स्थलीय पर प्रसारित, स्थानीय घुसपैठ (ब्रिटेन बीबीसी) के कवरेज से दस्तावेजी फिल्म "Silkroad पर मौत" एक सनसनी था.
● सत्तारूढ़ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बाद, लेकिन नाममात्र का मुख्य Uighurs जगह, "झिंजियांग", सचिव हान चीनी कम्युनिस्ट पार्टी का आयोजन किया गया है के रूप में सेवा प्रयोग. वास्तविकता यह है एक "बरो" उस से दूर है. और "" आतंकवादी "प्रक्रियाओं के माध्यम से जा रहा बिना अलगाववादी, जैसे लेबल अच्छे हैं, जो इस तरह के उपचार के लिए क्रूर आपत्ति कार्यालय को भेजा जा रहा है और मजबूर श्रम जेल .
जापान उईघुर एसोसिएशनhttp://uyghur-j.org
· · · · · · · ·


● सत्य की लौ की रिले, कृपया हमें मदद.जापान के प्रतिनिधिमंडल के सचिवालय, परमपावन दलाई लामा, तिब्बती सरकार में निर्वासित संसद
● 2008 के बाद से, चीन के सुरक्षा बलों तिब्बतियों पर कार्रवाई गंभीर रूप से मजबूत करने के लिए, कई मौतें, मैं अनगिनत लोगों को अत्याचार किया गया.



● करने के लिए संयुक्त राष्ट्र के अपील, तिब्बत के मुद्दे को हल करने के लिए!हस्ताक्षर "सत्य की रिले लौ", आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
1 संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव के आधार पर, 1965, 1959, और 1961, तिब्बत मुद्दे के अनुसार में चर्चा करने के लिए पारित किया गया था, उस संकल्प की सामग्री की प्राप्ति के लिए संयुक्त राष्ट्र, आप रहकर काम करना चाहिए.
आदेश में संकट की स्थिति की जांच करने के लिए 2, तिब्बत में चल, मैं एक स्वतंत्र अंतरराष्ट्रीय संस्था ने एक मिशन तथ्य खोजने तुरंत भेजना चाहिए.
3, तो यह है कि तिब्बत के अंदर तिब्बतियों, बुनियादी इच्छा पूरी की है, संयुक्त राष्ट्र, स्वच्छ के लिए जिम्मेदार होना चाहिए.

परमपावन दलाई लामा कुल हस्ताक्षर जापान (तिब्बत हाउस जापान) के प्रतिनिधिमंडल के कार्यालयhttp://www.tibethouse.jp/fot/
· · · · · · · ·
पांच कारण क्यों Senkaku द्वीप समूह एक चीनी क्षेत्र में नहीं है (वीडियो. अंग्रेजी)



दो विशेष स्थान 2012 (Korean. सिनेमा अंग्रेजी. ताकेशिमा) के लिए कोरियाई


· · · · · · · ·
आप Masugomi आबे के पक्षपातपूर्ण कवरेज से की रक्षा करना चाहते हैं लोगों की आत्मा के उपशीर्षक के साथ [] रो


↑ यह एक "व्यक्तिपरक" मेरी व्यक्तिगत है.चीन Senkaku, एक हार्ड लाइन झूठा रुख किसी भी तरह की सीमा पर है.थोड़ा है, और जापानी मीडिया से छोटे, मुझे लगता है कि के रूप में विभाजित किया गया है.
Sankei -- Yomiuri↑ थोड़ा यहाँ और अब मुझे रिपोर्ट थोड़ा है, मुझे लगता है. "समर्थक चीन की दृष्टि की लाइन में, यह खबर में नहीं है.
टेलीविजन चैनल सबसे अधिक संभावना है.बस. "मन की थ्योरी. आदर्शवाद सिद्धांत भावना की. व्यक्तिपरक समर्थक चीन" और emcee, उद्घोषक, लेकिन मुख्यधारा लगता है.को देखो, तो बीमार हो, मैं वास्तविकता पर आधारित नहीं कर रहा हूँ.
"ठीक है", "स्कूल" हॉक "ठीक है",उन शब्दों में, टीवी के लिए जानकारी प्रबंधन परत किया जा रहा है, तो आप इंटरनेट और समाचार पत्रों देख नहीं है.
पत्रकारिता के स्वास्थ्य, और मुझे लगता है के लिए एक कर्तव्य और जिम्मेदारी को प्रकाशित करते हैं, सब पैसे के प्रवाह है, मीडिया, फिर लगता है.
और यह संभावना विधायकों, मंत्रियों के रूप में अच्छी तरह से है.वैसे खुद के रूप में, उनके परिवारों. के बारे में Santoshin रिश्तेदारों से लेकर.सभी कंपनियों के साथ आप जैसे, उजागर होना चाहिए "आसंजन के बीच संबंध है."> अधिकारियों और अधिकारियों, वार्षिक आय. सामग्री और काम करने के लिए राशि किसी से मेल - मिलाप कराना.

गीशा, टोनी ब्लेयर और आराम महिलाओं [Taniyama Yuji अकीरा Taniyama Yujiro] (ताकेशिमा, आराम महिलाओं)



आराम महिलाओं की पहचान के सबूत के आधार पर


· · · · · · · ·
> ★ ☆ ゞ सेल्फ डिफेंस बलों (* `· ω '·) विपरीत ★ ढाल मानव अधिकारों के रक्षक और जापानी 87.3 किलो आहार दिन ★ 382 की रक्षा
http://ameblo.jp/buraiai/entry-11365058032.html
भयानक जापानी अनुवाद http://jeenaandow.tumblr.com/post/32096599555 खलनायक कि गूगल विरोधी जापानी इंजीनियर है एक विशिष्ट शब्द डाल [यह है] पाया
", पूंजीवाद," यह एक निष्पक्ष ↑ "लोकतंत्र" "अंतरराष्ट्रीय नियम" के रूप में इस तरह के है? क्या आप मानते हैं, इन?※ विश्वास के साथ, मैं गूगल के स्वचालित अनुवाद का उपयोग नहीं कर सकते हैं.("जापानी नरसंहार". Http :/ / jp.autoblog.com/2012/09/24/audi-distances-itself-from-chinese- चीन में अमेरिका ऑडी डीलरों में आलोचना बैनर डाल क्या बाहर आ गया है गूगल मुख्यालय डीलर के साथ हम - extermin चाहिए / ऑडी ← का बयान?)


तो अगर तुम नहीं कर सकते, तथ्यों के आधार पर, "Senkaku" समस्या "मात आराम महिलाओं" अमेरिकी सरकार उचित निंदा करते है.मैं >> अमेरिकी सरकार, खाड़ी युद्ध के गुण और दोष पूछना.
यह कूटनीति है.मैं पूछता हूँ, सूचना संवीक्षा.★ सामूहिक विनाश के हथियार.अमेरिकी तेल कंपनियों और सांसदों की पृष्ठभूमि ★.मैं उन्हें पूछताछ की.
· · · · · · · · · · · · ·
> जापानी सहायता को रोकने के ... Omanuke श्रद्धांजलि चीन "बदमाश" 6 खरब येनhttp://www.zakzak.co.jp/society/politics/news/20120927/plt1209271125004-n1.htm↑ मीटर उपलब्ध था, "देखने के बिंदु" आप काफी धन्यवाद मीटर (__).
(एक रीढ़ के रूप में, देखने में आया जापान की सरकार है, और "कूटनीति" आप मूल रूप से करना चाहिए, पृष्ठभूमि, धन्यवाद)
ये, "खबर" सामान्य मूल, मैं देखने के लिए करना चाहते हैं.

> स्कूल पीतल कि माफी, "मैं चीन में खेद हर कोई कर रहा हूँ", 29 सितम्बर, राष्ट्रीयकरण Senkakuhttp://sankei.jp.msn.com/world/news/120929/chn12092903270001-n1.htm▼, कुछ स्कूल पीतल जो टेलीविजन के रूप में राष्ट्रीयकरण Senkaku के लिए माफी मांगी मैं हैरान भी व्यापार लोगों को सच बिना बात विरोधी जापानी दंगा के बारे में शिकायत की, "यह एक बहुत अच्छी बैठक थी" "मैं चीन में खेद हर कोई कर रहा हूँ." "गद्दार" के अश्लील अभिव्यक्ति नहीं किया है, छोटे से क्षेत्र अब वही अधिकारी गुट कि मुझे कुचल, मुख्य कैबिनेट सचिव युआन Hiromu Nonaka की महत्वाकांक्षा एलडीपी राष्ट्रपति चुनाव के लिए बोली बढ़ा 11 साल पहले की कोशिश की लेकिन मैं आभारी हूँ.
· · · · · · · · · · · · ·
> श्री Hashimoto ... "सह प्रबंधन" भी उत्तरी क्षेत्र, जापान में Senkaku और वोट http://www.yomiuri.co.jp/politics/news/20120928-OYT1T00225.htm?from=main4 ← समीकरण प्रस्ताव का प्रतिशत, जांच, श्री Hashimoto के सभी के लिए धन के प्रवाह को निंदा की जानी चाहिए.
> दक्षिण चीन सागर http://news.livedoor.com/article/detail/6999296/ ←, मंगोलिया के रूप में "चीन बिगड़ती संबंधों की जापानी हार के एक आम समझ की जड़ साजिश". आप की निंदा की है, चीनी सरकार चाहिए! सरकार यह संभव नहीं है, जांच की निंदा की जानी चाहिए, सभी निजी संपत्ति के प्रवाह!
गरिमा की रक्षा के लिए खड़े हो जाओ! दिन के दौरान संघर्ष के चीनी मूल के आत्मसम्मान - वास्तव में आकार का मीडिया http://news.livedoor.com/article/detail/6999217/ ← हाना बे, लेकिन लोकतंत्र के लिए, या एक "पोस्ट", जापान सहित पश्चिम,,, और पत्रकारिता सहित,,,
> वित्तीय सहायता http://www.yomiuri.co.jp/world/news/20120929-OYT1T00408.htm?from=top बंद ← येन 6000000000000 प्रमुख अखबारों चावल में पूरे पृष्ठ के विज्ञापन "चीन Senkaku मुद्दा का मतलब ! आप की समीक्षा करने के लिए, इसके खिलाफ जापानी पैसे चाहिए! ! बहुत सारे adhesions
> कोनो "आराम महिलाओं विवरण" में http://www.yomiuri.co.jp/world/news/20120929-OYT1T00406.htm?from=main1 ← जापान के अप्रत्यक्ष आलोचना "ताकेशिमा", विदेश मंत्री कोरिया की समीक्षा करनी चाहिए. विरोधियों के सभी "पैसे के प्रवाह"! जांच करने के लिए! ! निंदा और सुधार! !
> अमेरिकी वयस्क समर्थन के राज्य के सचिव · समर्थन अनुरोध http://www.yomiuri.co.jp/politics/news/20120929-OYT1T00449.htm?from=main2 ← "शांत जापान और दक्षिण कोरिया" शांत प्रतिक्रिया "ताकेशिमा सभी पत्रकारों के पैसे के प्रवाह की जांच करने के लिए कहा है, "
> चीन में ओरेगन http://www.yomiuri.co.jp/atmoney/news/20120929-OYT1T00468.htm?from=main4 अमेरिकी राष्ट्रपति हवा खेत में एक चीनी कंपनी पवन बिजली "प्रतीक्षा" के अधिग्रहण के लिए संबंधित कंपनियों को मैंने निर्णय लिया है कि कंपनियों द्वारा अधिग्रहण की अनुमति नहीं देते
> "चोरी Diaoyu द्वीप समूह जापान" चीन में अंग्रेजी ऊपर अखबार विपक्ष के सदस्यों को, Keidanren Senkaku http://news.livedoor.com/article/detail/6998505/ ← अमेरिकी अखबार विज्ञापन के रूप में पैसे के सभी आप प्रवाह की जांच करना चाहिए. विपरीत अर्थ की पृष्ठभूमि में देखा जा सकता है. और बेशक,, जिम्मेदारी और
क्यों, आर्थिक शक्तियों का समर्थन करने के लिए समर्थन को रोकने के ... Omanuke http://news.livedoor.com/article/detail/6996594/ ← जापानी श्रद्धांजलि चीन से 6 खरब येन "बदमाश"? पुनर्निर्माण लागत बंद, कि राशि! जापानी के खिलाफ बाहर पैसे की पृष्ठभूमि धोने की जरूरत है! सुदृढ़ता सुनिश्चित! !
> दिन के बीच राजनयिक संबंधों के सामान्यीकरण की 40 वीं वर्षगांठ 29 = "बुरी" Senkaku संघर्ष में - http://news.livedoor.com/article/detail/6996860/ ←, ओडीए के समर्थन के रूप में इस तरह के दिन, के दौरान गैर जिम्मेदाराना बंद किया. 2 जगह में आर्थिक शक्ति, तुम क्या कर रहे हो? टैक्स कार्यालय बलों है कि यह विरोध की वित्तीय पृष्ठभूमि की जांच कर रही है!
> प्रधानमंत्री मंत्री की टिप्पणी "कोई समझौता नहीं", Keidanren Keidanren आलोचना ← http://www.yomiuri.co.jp/atmoney/news/20120928-OYT1T00189.htm के अध्यक्ष और सभी पैसे के प्रवाह. सभी प्रकाशित किया जाना चाहिए, 5 खरब येन के प्रवाह को चीन का समर्थन.
> 2.83 लाख येन खनन में 8.3% की गिरावट आई है, कृषि, वानिकी और मत्स्य पालन, उद्योग द्वारा गिरावट देखी गई सबसे आवास उद्योग और पेय सेवा उद्योग 2.3 मिलियन येन, 6.7% की कमी है. ← सिविल सेवकों. इस तरह के रूप में शिक्षकों, "औसत 40 ... http://news.ameba.jp/20120928-448/ वेतन पिछले साल के निजी," खासकर के वेतन की जुदाई के रूप में इस तरह के
> चीनी युद्धपोत http://www.yomiuri.co.jp/world/news/20120927-OYT1T01157.htm ← ... अगर चीन Senkaku के तट पर युद्धपोत "पानी में कानूनी अधिकार क्षेत्र, बजाय JCG जापानी जल क्षेत्र में घुसपैठ , यह MSDF के अधिकार क्षेत्र के है. इस पहलू आसन्न के जोखिम की तुलना में लंबे समय तक की एक जोखिम विचार किया जाना चाहिए
> चीन, Noda प्रशासन हिला? ... चीन और 5 खरब येन समर्थन जापानी समूह के साथ http://www.yomiuri.co.jp/world/news/20120928-OYT1T00318.htm?from=main1 ← 7 बैठक Keidanren रूप में इस तरह के रिश्तों के मुद्रा बाजार के सभी तुम सिद्धांतों का निर्धारण करना चाहिए. दायित्व है कि स्वास्थ्य
· · · · · · · · · · · · ·
> 9/17] [मैं टोक्यो डेमो Yamanote रेखा के आसपास Senkaku की रक्षा! "चला गया (अवकाश सोमवार) (reprinted पेपर वितरण)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11357402477.html
स्वतंत्रता औरआर्थिक और पूंजीवादलोकतंत्रराजनीतिक कार्यों और स्वस्थ

अपने ही लोगों की मांग की है, इनयह कहां से यह है कि सरकार के किसी भी,और मैं एक बंदूक है, मुझे नहीं लगता कि

> जापान में स्प्रिंग> चीनी वसंत> कोरिया में स्प्रिंग

जब> रूस में स्प्रिंग

वसंत एशिया में हैआप यह करना चाहता था,यदि आप किसी को रोकने का अधिकार नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि

लेकिन पूरी तरह सेअपने ही लोगों, आग्नेयास्त्रों की ओर मैं और मुझे नहीं लगता कि

अब, विभिन्न प्रदर्शनों आदि में भाग लेने के लिएसंग्रह और जानकारी.और क्षैतिज संपर्क, जानकारी का आदान प्रदान.लगता है, करने के लिए एक साथ काम करने की कोशिश कर रहा है, मुझे लगता है.

यहां तक ​​कि अगर आप यह देखा है,मैं उत्सुक शब्द, और लेखअपने आप को, पता लगाने की कोशिश करें.

भी इनकार करते हैं, सब कुछ है, और न ही निगलहमेशा अपने आप हो सकता है, पता लगाने की कोशिश करें.यही है, और तथ्य यह है कि जानकारी की समीक्षा, क्योंकि मुझे लगता है कि.

> टीम प्रबंधनकंपनी, प्रबंधनइनमें से "न्याय" (और दर्शनशास्त्र पूंजीवाद), आदि,बिग, और मुझे लगता है कि शामिल कर रहे हैं, मुझे लगता है.

इतना> सरकार जापान> चीनी सरकार> कोरियाई सरकार में भ्रष्टाचार किया गया है

देश, अर्थव्यवस्था और दुनियासंस्थाओं है कि परिचालित किया जा सकता है

यह> टीम प्रबंधन. कंपनी. प्रबंधन की ओरउनके लिए, मैंने काम किया.
देश के डर से, "प्रबंधन के मानवीय पक्ष उनका प्रबंधन."और अपनी सरकार, मिलीभगत, धोखाधड़ी, आदि के भ्रष्टाचार,जब तक हम सामना करते हैं, मुझे लगता है कि मत जाओ.

यह है, कैसेयह एशिया की सरकार है, या कि 'भ्रष्टाचार' कर रहे हैं.

राजनीतिक के बजाय अपने स्वयं के नागरिकों के लिएराजनीति ही नेताओं के लिए, नेताओं नहीं किया है.
> बिजली> निजी संपत्तिउन्हें करने के लिए, जुनून, प्रत्येक देश के नेताओं.

भ्रष्टाचार, राजनीतिक समारोह में एक खराबी के कारण.का फैला, मैं के माध्यम से पुराने हो गए हैं, और adhesions.

देश भर मेंइतिहास से परे
> मूल्य, "प्रक्रिया", सत्य के द्वारा समर्थित किया गया हैअपनी सरकार की अवैध रूप से, हमारे प्रबंधन टीम आकार के लिए,,,

शायद, छोटे छोटे सेमैं जोड़ा जाना होगा.सरकारों के लिए है, यह है, लेकिन एक "व्यंग्यात्मक" हो सकता है
> समाचार
> इंटरनेटउनके माध्यम से, टीम के चारों ओर कंपनियों के, कि गति गठबंधन जाना होगा.

> अरब स्प्रिंगऔर एशिया के अरब है, लेकिन अलग स्वभावकितना, यह "समय धुरी" हालांकि यह अज्ञात हैतेजी से, वहाँ कुछ है कि नेतृत्व करना चाहिए.

> न्याय, मूल पूंजीवाद के सिद्धांतोंदेश के भविष्यदु: ख के लिए प्रबंधन द्वारा, मैं दृढ़ता से लगता हैछोटे से छोटे, "पाठ्यक्रम सुधार शुरू कर दिया गया है.

0 件のコメント:

コメントを投稿