2012年9月25日火曜日

एलडीपी के राष्ट्रपति चुनाव. 25 सितम्बर. टोक्यो, Shinjuku स्टेशन. सोपबॉक्स. मैं यात्रा करने के लिए चला गया.

एलडीपी के राष्ट्रपति चुनाव. 25 सितम्बर. टोक्यो, Shinjuku स्टेशन. सोपबॉक्स. मैं यात्रा करने के लिए चला गया. (फोटो और जापानी में पाठ)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11363818327.html

> चीनी दूतावास के 9/22 घेराबंदी, Minato-ku, टोक्यो! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई ② (विरोध और मार्च)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11361969724.html

> मुख्य रूप से जापानी नहीं कर रहे हैं, नेताओं चयन purged किया जाना चाहिए! अगर तुम नहीं है दृष्टि भी स्थगित purged किया जाना चाहिएhttp://ameblo.jp/buraiai/entry-11363511656.html

> राष्ट्रपति चुनाव एलडीपीhttp://www.jimin.jp/sousai12/schedule/schedule.html25 सितंबर (मङ्गल)
17:00-18:00
निशि Shinjuku, टोक्यो

↑ संदेश बोर्ड के साथ, मैं किया जाएगा
· · · · · · · · · · · · ·
अमेरिका, यूरोप, जर्मनी. मैं विदेशी सरकारों को मीडिया पूछना.


भयानक जापानी अनुवाद http://jeenaandow.tumblr.com/post/32096599555 खलनायक कि गूगल विरोधी जापानी इंजीनियर है एक विशिष्ट शब्द डाल [यह है] पाया
", पूंजीवाद," यह एक निष्पक्ष ↑ "लोकतंत्र" "अंतरराष्ट्रीय नियम" के रूप में इस तरह के है? क्या आप मानते हैं, इन?※ विश्वास के साथ, मैं गूगल के स्वचालित अनुवाद का उपयोग नहीं कर सकते हैं.("जापानी नरसंहार". Http :/ / jp.autoblog.com/2012/09/24/audi-distances-itself-from-chinese- चीन में अमेरिका ऑडी डीलरों में आलोचना बैनर डाल क्या बाहर आ गया है गूगल मुख्यालय डीलर के साथ हम - extermin चाहिए / ऑडी ← का बयान?)


तो अगर आप, तथ्यों पर आधारित नहीं कर सकते हैं, "आराम महिलाओं के मुद्दे मात" अमेरिकी सरकार निष्पक्ष निंदा करते है.मैं >> अमेरिकी सरकार, खाड़ी युद्ध के गुण और दोष पूछना.यह कूटनीति है.· मैं पूछता हूँ, सूचना संवीक्षा.★ सामूहिक विनाश के हथियार.अमेरिकी तेल कंपनियों और सांसदों की पृष्ठभूमि ★.मैं उन्हें पूछताछ की.


चीनी दूतावास घेराबंदी 9/22, Minato-ku, टोक्यो! चीन में आक्रमण Senkaku रोकें! बड़े राष्ट्रीय आपात कार्रवाई ② (विरोध और मार्च)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11361969724.html
मूलतः जापान [विषय] में "दक्षिणपंथी Gaisen कार" की पुष्टि कीhttp://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=Jr60Fic3eTI

"जापान में कोरियाई" कोरियाई जापानी, लेकिन सबसे पता था, कि यह कॉन्फ़िगर किया गया है ↑.
लेकिन, एक लंबे समय के लिए, कई दशकों से, मैं नफरत किया गया है."Gaisen कार सही पंख" जापानी है, बजाय.जापान में कोरियाई.· कोरियाई निवासियों.↑ जबकि सम्राट से अपमान टिप्पणी, हम नेट पर दिखेगा, मुझे पता है कि उनमें से एक प्रतिशत, लगभग, पर कब्जा कर लिया है. और मैं जानता हूँ कि, "दिन के दौरान विनिमय समझौते संवाददाता."


क्या आप गूगल, दरार के स्वचालित अनुवाद के लिए लगता है, आदि (उपकरण दरार. Hacked)?
राजनीति में जापानी अपने राष्ट्रीय गान में रुचि रखते हैं, राष्ट्रीय ध्वज नहीं थेअब, छोटे छोटे से, अपने देश की दुर्घटना, मैं नोटिस शुरू कर रहा हूँ.
और हमें पता है कि भले ही वे मीडिया पर भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए, सूचना विकृत किया गया है शुरू कर दिया.※ चीन डेमो सीमा, Sankei Shimbun. लिटिल, Yomiuri Shimbun, अब मुझे बताया.※ लेकिन, टीवी पर, बस प्रेस इस मुख्य ढलाईकार masochistic रूप में उद्देश्य के बजाय "व्यक्तिपरक" बना दिया गया है. और, इस "पत्रकारिता", आप की अनुमति नहीं किया जाएगा! !
> "जापान में स्प्रिंग"अगर नहीं किया है, यह purged किया जाना चाहिए के लिए जापानी राजनीति, मुझे भी लगता है कि यह जापानी सरकार है.
· · · · · · · ·
आउटलेट Shinjuku स्टेशन के प्रति है, और मैं आवाज को बाहर की ओर चला गया.अब है कि हम पर लोगों से सुना है, और पुलिस बॉक्स में सुनने के भाषण की आवाज, मैं इतने कम मैं गंतव्य के कदम सीखा था.सीढ़ियों रक्षक? यह कहा, दो पुलिस अधिकारियों, और मैं पर इतने सारे लोगों के सामने भाषण बस के ऊपर जाना चाहते हैं, और कहा कि बंद कर दिया गया सील किया गया है,मैं इतना सीखा मैं राउंडअबाउट आसपास, सड़क चक्कर जाना पसंद है,मुझे लगता है कि तुम अच्छे डिपार्टमेंट स्टोरों और जल्दी से बाहर आया, सुन के लिए Odakyuhyakkaten, मैं जमीन पर बाहर चला गया.

बस साबुनदान से पहले यहाँ, क्योंकि यह पारित होने के एक जगह थी.पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों, भाषण का आयोजन किया गया था.लोगों की एक लहर है, के बारे में 20 मिनट, वहाँ कोई मध्यांतर नहीं था, धीरे - धीरे राहगीरों के शिखर पारित किया गया था.


और पैदल यात्री यातायात, भीड़ तीव्र है.अंतरिक्ष सूचीबद्ध, संदेश बोर्ड ऐसा नहीं था, मुझे छोड़ दिया.
श्री अबे के भाषण समाप्त होता है, एक स्टंप भाषण, लगभग 1 मिनट पहले, मैं चला गया."अबे अबे! अबे!" बुलाओ, कुछ मिनट, और ध्वनि देखने के लिए नहीं था.श्री आबे के परिपत्र समान रूप से, प्रोत्साहन की भीड़ से, मुझे लगा कि वाहवाही के साथ भेज दिया गया है.
फिर, मैं श्री Ishiba के एक भाषण बन गया.थोड़ी देर के बाद, मैंने सुना है कि मैं किया गया था.नारे के रूप में इस तरह के भाषण,2-3 वर्ड, मैं जोर से.· "देशभक्ति शिक्षा के लिए (प्यार नहीं उनके देश, ध्वज देश शिक्षा के उन्मूलन, अन्य देशों गान राष्ट्रीय ध्वज, गान सम्मान दिखाने में सक्षम नहीं है, शिक्षा के उन्मूलन) मैं!""मानव अधिकारों के रक्षक!" · मैं के खिलाफ
तो मेरी आँखों के सामने बस में, बाएं से- पांच पुरुषों और महिलाओं के पहले और बाद में? - का परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ, "आवाज ऊपर चला गया.
फिर, परमाणु बिजली संयंत्र, कुछ स्थानों में अगले दरवाजे से लोगों की संख्या के खिलाफ व्यक्तिआवाज, कुछ लोगों के आसपास पंख छोड़ दिया! "चुप रहो और चिल्लाना, परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ आवाज गायब हो गया है.
- पांच पुरुषों और महिलाओं के पहले और बाद में? · "युद्ध के खिलाफ है!"
छोड़ दिया, "विंग Damare!" कोरियाई "है!" वापस, चिल्ला, परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ आवाज गायब हो गया है · आवाज लोगों के आसपास आता है.
के सामने है, और पुलिस. और एक लंबे समय के लिए स्टाफ, साबुनदान, लेकिन हमारी आंखों के काफी मुलाकात की. पांच मिनट के बारे में?आप क्यों, मैं देख रहा था पर देख रहे हैं.लेकिन, धीरे - धीरे, अटारी इतना अंधेरा है, दृष्टि की रेखा बन गया है क्योंकि यह नहीं रह गया था दिखाईसाबुनदान, साबुनदान कारों के व्यक्ति से श्री Ishihara, पीठ, मुझे देखो.
थोड़ी देर के बाद, मैंने सुना है कि मैं किया गया था.Ishihara भाषण, परिपत्र के दर्शकों के दाईं ओर से,कॉल और Ishihara, वाहवाही, कुछ स्थानों में, मैं बड़ा था.और यह लटका है, अन्य क्षेत्रों में भी कुछ स्थानों में, बड़ा तालियां बजाई.
जैसे बात करने के लिए बात नहीं है, क्यों वह ताली, या बज रहा है जानने के बिना,
और मैं, "ओह! 'मीटर आ रहा Senkaku, आक्रामक" मैंने पूछा.
फिर, परमाणु बिजली संयंत्र, कुछ स्थानों में अगले दरवाजे से लोगों की संख्या के खिलाफ व्यक्ति- आवाज, कुछ "चुप रहो वामपंथी!" और लोगों के आसपास! "कोरियाई! Damare, चिल्ला, परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ आवाज गायब हो गया है, के लिए उठाया.↑ अवधि कोरियाई, कि वहाँ कोई आपत्ति नहीं है. जो भी मतलब है, मैं कोई चारा नहीं था, लेकिन आश्चर्य है.
लिटिल, तो शांत हो गया है, और यहां तक ​​कि जब मैं श्री Ishihara की कहानी सुना हैवैसे भी, कोई विशिष्ट दृष्टि हैकेवल एक नारा है, लेकिन मैंने सुना नहीं· "मेरी दृष्टि है? (एक स्पष्ट, कदम प्रक्रिया द्वारा कदम कुचल दिया था?)और मुझे जोर से "(कल्याण, बोझ नहीं युवा बढ़ाने)? अनुदान था".
इसके अलावा, तो,के सामने बाईं से- पांच पुरुषों और महिलाओं के पहले और बाद में? - का परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ, "आवाज ऊपर चला गया.
फिर, परमाणु बिजली संयंत्र, कुछ स्थानों में अगले दरवाजे से लोगों की संख्या के खिलाफ व्यक्ति- आवाज, कुछ "चुप रहो वामपंथी!" और लोगों के आसपास! "कोरियाई! Damare, चिल्ला, परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ आवाज गायब हो गया है, के लिए उठाया.

अधिकांश, Ishihara भाषण, जो शोर किया गया था.सही तरफ, कॉलोनी, और जयकार वाहवाही से कुछ, और से यह सबसे बड़ा था.
लेकिन, जब कुल, घने, समान रूप से गोल, और कॉल अबे Shino, और तालियां, जयकार, लेकिन वह भेजा गया था.अगला, वाहवाही और श्री Ishiba के चियर्स, अंतर आबे के बारे में 20% में, वहाँ कई थे.

भाषण के अंत के बाद से, और मैंने देखा है.दर्शकों के साथ कैसे हाथ या बैठक में मिलाने के लिए? और.लेकिन यह 18 घंटे, 15 मिनट जल्दी, के अंत से अंत हो गया.
निकासी शुरू होता है, कॉल अबे, कुछ स्थानों में हुई.
मेरे सामने है, और परमाणु बिजली संयंत्र, कुछ लोगों के खिलाफ व्यक्ति में, मैं शब्दों था.
· "परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ!" परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ लोग
कुछ पुरुषों ... "वामपंथी वापस जा रहा है!"
परमाणु बिजली संयंत्र के खिलाफ "मेरे जीवन में परमाणु बिजली संयंत्र, गंदगी के खिलाफ!" लोग
! "Damare" कोरियाई वापसी, "और के बारे में पाँच मिनट, और तर्क है, वामपंथी" पुलिस, रास्ते पर दो अलग "सिने" तो फिर कुछ पुरुषों और.

भाग, "Gomikoru" मीडिया के खिलाफ है, वहाँ एक कुछ मिनट थे, मैं तुरंत बाहर चला गया.
"अबे डॉक्टर! ー गुड लक क्या", बेहतर और छोड़ दिया है, कभी कभी, क्योंकि आवाज, मैं देखने के लिए चला गया.फिर, बिजली सजावट हस्तनिर्मित के बड़े बोर्ड, कहते हैं! की तरह "गुड लक श्री अबे, चरित्र निबंध लिखा गया था.
श्री Ishihara सुसंगत, वाहवाही, "" एक छोटे से देखो, मैं देखने के लिए चला गया है, कई थे, और सही करने के लिए और अधिक.लेकिन, फिर से. मैं किसी को भी नहीं था, मैं भी वापस लेने हूँ.
हर अच्छे काम के लिए चीयर्स.

0 件のコメント:

コメントを投稿