2012年10月28日日曜日

27 अक्टूबर. विरोधी जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके समाप्ति! एनएचके चीन में प्रचार बंद हो जाएगा! ① डायरी प्रदर्शनकारियों.

27 अक्टूबर. विरोधी जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके समाप्ति! एनएचके चीन में प्रचार बंद हो जाएगा! डायरी प्रदर्शनकारियों. (जापानी में तैनात फोटो पाठ.)
http://ameblo.jp/buraiai/entry-11390687181.html

::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::


> [], Shibuya-ku, टोक्यो विरोधी जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके निरंतर मीडिया विरोध विरोधी जापानी समाप्ति शनिवार 10/27! एनएचके चीन में प्रचार बंद हो जाएगा! मार्च और प्रदर्शन रैली
http://www.ganbare-nippon.net/event/diary.cgi?page=1

सतत मीडिया विरोधी जापानी विरोध प्रदर्शन
विरोधी जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके समाप्ति!
एनएचके चीन में प्रचार बंद हो जाएगा!

Zelkova सड़क पेड़ पंक्तिवाला एनएचके पहले बैठक जगह]

[समय] सामग्री और

13:00 से बैठक

15:30: मार्च (आगमन 16:30)

Harajuku Omotesando Keyaki Namiki Masuzaka पैलेस से पहले Hachiko Shibuya स्टेशन zelkova पेड़ों पाठ्यक्रम:

का स्वागत करते ख्यापन - पत्र लाने के लिए (हालांकि, जातीय भेदभाव निषिद्ध है लोगों)
कृपया लाने में वर्ग लाउडस्पीकर झंडा राष्ट्रीय ध्वज के अलावा अन्य नहीं है.

गुड लक [आयोजकों] जापान! राष्ट्रीय कार्य समिति

गुड लक जापान] [संपर्क करें संपर्क करें! राष्ट्रीय कार्य समिति सचिवालय
ई - मेल: info@ganbare-nippon.net
हिमाचल प्रदेश: http://www.ganbare-nippon.net


> 27 अक्टूबर. विरोधी जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके समाप्ति! एनएचके चीन में प्रचार बंद हो जाएगा! डायरी प्रदर्शनकारियों
http://ameblo.jp/buraiai/entry-11390740830.html
मैं reproduced, उड़ता है कि हम प्राप्त है. आशा है कि करने के लिए ब्लॉग को पुन: पेश करने की अनुमति.


निम्नलिखित एक डायरी भागीदारी है.

::::::::::::::::::::::::::::

14 घंटे पहले, मैं पहले zelkova सड़क एनएचके पेड़ लाइन पहुंचे.



शायद, क्योंकि यह पार्क में सप्ताहांत, घटनाओं, शिकार करता है, की एक बहुत है, लेकिन क्या लोगों का एक बहुत से भरा था.


Keyaki पेड़ लाइन सड़क के अंत तक की ओर है, मैं जापानी ध्वज का एक बहुत कुछ देखा है, मैं जाना.
Kanban
समाचार पत्र, टेलीविजन झूठे आरोप जापानी मजबूर कर दिया
आपराधिक, जापानी मीडिया भेदभाव
नकली इतिहास, चीन और कोरिया में विरोधी जापानी छुपा. आदि
 

Kanban
और तिब्बती भिक्षुओं का आत्मदाह, uncensored चीनी में हमला तस्वीरें पोस्ट की गई है.
उनमें से कुछ, एक तस्वीर या पेट की popping कि उजागर की हड्डी बन गया है एक तस्वीर के रूप में इस तरह के, था.

क्या uncensored है, मैं बहुत हैरान है.
लेकिन यह है, मुझे लगता है कि यह आवश्यक है.
मैं छोड़ने के लिए लगता है, के रूप में है, और जापान के सभी की खबर है, Fukushima राज्य के समय के रूप में के रूप में अच्छी तरह से रिपोर्टिंग किया जाना चाहिए, संशोधन के बिना, के रूप में है.
हम में से एक, पत्रकारिता के रूप में, मैं आप सही निर्णय लेने का अधिकार "का सम्मान करने के लिए करना चाहते हैं" सोच "
अन्यथा, वर्तमान स्थिति के दुख, आदि के माध्यम से नहीं आते हैं.
ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि पत्रकारिता के विपरीत है.
मुझे लगता है कि वहाँ भी एक सदमे वीडियो है. मुझे लगता है कि यह पहले से है, उद्घोषक, और बात मैं रिपोर्ट करना चाहिए.


मैं संदेश बोर्ड पर था, दोनों के संदर्भ में,
चीन के अवैध कब्जे में यह मान लिया गया अमेरिका - जापान सैन्य अभ्यास "रणनीति Senkaku हटा देना"
सेना सेल्फ डिफेंस जापानी लोगों की रक्षा के लिए एक ढाल के साथ एक भाला है!
एक सरकार है कि जापानी लोगों की रक्षा नहीं करता है की जरूरत नहीं है! !

नाम के माध्यम से कल्याण,
जापान के विदेशी निवासियों
विपक्ष मानव अधिकारों के रक्षक
सेना सेल्फ डिफेंस जापानी लोगों की रक्षा के लिए एक ढाल के साथ एक भाला है!
एक सरकार है कि जापानी लोगों की रक्षा नहीं करता है की जरूरत नहीं है! !


यहाँ, मैं 14:00 से 15:30, भाषण सुना है.
इस बीच, जबकि जोर कुछ चिल्ला, युवा गुलाबी बाल टैंक टॉप प्रदर्शनकारियों के साथ झगड़ा हो जाएगा, हम करने के लिए पुलिसकर्मी को रोकने के लिए चला गया. के बारे में 5 मिनट में, मैं खत्म कर दिया है.

डेमो के अलावा इतनी दूर, दूर से, एक पुलिसकर्मी के एक छोटे से प्रदर्शन किया गया.
इस बिंदु पर, पुलिस कि नजर हद तक एक छोटे से कम से कम 10 लोगों की थी.

> भाषण, बिल्कुल. एनएचके की है कि, हालांकि मैं कई था.
तिब्बत में Uighurs, और वध, आत्मदाह
और Senkaku के जल क्षेत्र में घुसपैठ तरह, मैं छुआ था

15:30 भी. मार्च शुरू कर दिया.
चार एक पंक्ति में, यह अपडेट किया गया. मैं 1 टीम और 2 टीम में विभाजित किया गया था.
आयोजकों ने घोषणा की, हालांकि मैं नहीं जानता था.
हो सकता है, मुझे लगता है कि 300 से अधिक लोगों के भाग लेने गया था.

15:30 से, और इतने पर जब तक 20:17 मिनट, मार्च, मूल बैठक की जगह के लिए लौट आए.


यह एनएचके के लिए प्रवेश द्वार है. फिर, मैं एक घंटे के बारे में सुना था, विरोध किया जा रहा है.
नागरिक संहिता, हर साल कई गिरफ्तारी से अन्य चीज. ड्रग्स और मैं voyeur पसंद है.
यह भी पता है, कि प्रसारण समय के अंत में प्रसारित नहीं किया गया है, "झंडा" Kimigayo, "जो, राष्ट्रीय प्रसारक के रूप में अस्तित्व के महत्व पर सवाल! !

मैं भी "त्यानआनमेन घटना", के बारे में पता है और "मरा नहीं है," प्रसारित किया गया था.
यह, मैंने सोचा था कि मैं वास्तव में यह एक बार में नकारात्मक विरासत खत्म किया जाना चाहिए.
मैं फिर से लगता है, अगर आप एक बार नीचे तोड़ नहीं है, एनएचके के प्रबंधन संरचना ही सुदृढ़ता, और Hakare नहीं होगा.


पल, के रूप में शोर है. मैं कुछ मिनट देखा था, जबकि एक पुलिसकर्मी की, फूल बेड के शीर्ष पर खड़े एक इस्पात बाड़ और सुरक्षा गार्ड एनएचके, प्रदर्शन के आयोजकों और प्रतिभागियों के लोगों द्वारा अलग कर रहे हैं.

मैं के रूप में संभव के रूप में ज्यादा लगता है, रेंज के भीतर किया जा सकता है, और मैं भरने, सभी घटनाओं चाहिए.
(मैं इस हद तक है कि आप कर सकते हैं. लगता है, डायरी में लिखा गया था या लोगों को गुलाबी बाल करते, लेकिन तस्वीरें लेने के नहीं है.)


हर अच्छे काम के लिए चीयर्स.
अंत में, विघटन के समय> विपरीत मानव अधिकारों की रक्षा के लिए कानून पर मैंने हस्ताक्षर किए हैं.
::::::::::::::::::::::::::
> 9/17] [मैं टोक्यो डेमो Yamanote रेखा के आसपास Senkaku की रक्षा! "चला गया (अवकाश सोमवार) (reprinted पेपर वितरण)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11357402477.html
स्वतंत्रता औरआर्थिक और पूंजीवादलोकतंत्रराजनीतिक कार्यों और स्वस्थ
अपने ही लोगों की मांग की है, इनयह कहां से यह है कि सरकार के किसी भी,और मैं एक बंदूक है, मुझे नहीं लगता कि
> जापान में स्प्रिंग> चीनी वसंत> कोरिया में स्प्रिंग
जब> रूस में स्प्रिंग
वसंत एशिया में हैआप यह करना चाहता था,यदि आप किसी को रोकने का अधिकार नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि
लेकिन पूरी तरह सेअपने ही लोगों, आग्नेयास्त्रों की ओर मैं और मुझे नहीं लगता कि
अब, विभिन्न प्रदर्शनों आदि में भाग लेने के लिएसंग्रह और जानकारी.और क्षैतिज संपर्क, जानकारी का आदान प्रदान.लगता है, करने के लिए एक साथ काम करने की कोशिश कर रहा है, मुझे लगता है.
यहां तक ​​कि अगर आप यह देखा है,मैं उत्सुक शब्द, और लेखअपने आप को, पता लगाने की कोशिश करें.
भी इनकार करते हैं, सब कुछ है, और न ही निगलहमेशा अपने आप हो सकता है, पता लगाने की कोशिश करें.यही है, और तथ्य यह है कि जानकारी की समीक्षा, क्योंकि मुझे लगता है कि.
:::::::::::::::::::::::
चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के उत्पीड़न के 63 >> साल [Shinjuku-ku, टोक्यो]. ② भागीदारी डायरी मार्च दक्षिण मंगोलिया प्रदर्शन नरसंहार का विरोध करने के लिएhttp://ameblo.jp/buraiai/entry-11367445842.htmlआप के बारे में, आप जानते हैं?देश के किस तरह ... चीन?
भाग 1● "गिनीज" 20 वीं सदी के नरसंहार की रैंकिंग# 1. 90 लाख से अधिक लोगों को माओदूसरा स्थान है. 30 लाख से अधिक लोगों स्टालिन3 जगह. हिटलर के छह लाख से अधिक लोगों (यहूदी)4. 2 लाख से अधिक लोगों को हू जिन्ताओ
चीन के नेताओं, तो कत्ल कर दिया था! !

भाग 3● हिरोशिमा परमाणु क्षति परफैले 46 परमाणु परीक्षण किया है, उइघुर में, 1,480,000 लोगों को उजागर कर रहे हैं.190 000 लोगों को उनमें से मर चुके हैं.विकिरण जोखिम के sequelae, कई Uighurs अभी भी पीड़ित हैं.
● तिब्बत में, 1.2 लाख से अधिक लोगों की हत्या जाएगा.6500 से अधिक मंदिरों को नष्ट कर दिया गया.कारण भयानक बात करने के लिए तिब्बत में बसे होने को बढ़ावा देने के द्वारा मिश्रित, चीनी की एक बड़ी संख्या है, बजाय देशों और संस्कृतियों, यह दौड़ ही वर्तमान में प्रदर्शन किया जा रहा है बुझाने जाएगा.
● मंगोलिया में भी, सांस्कृतिक क्रांति के द्वारा.16 222 लोग मारे गए थे.87 188 लोगों की विफलता छोड़ दिया गया.(चीनी सरकार की घोषणा से कई प्रयोगों है कि दूर थे)जनसंख्या का 80%, और अब हान चीनी है.भूमि को ले जाया जाएगा, प्रकृति को नष्ट कर दिया है, जब तक संस्कृति और भाषा के बारे में लूट लिया है! !
है, (सेना कम्युनिस्ट) पीपुल्स लिबरेशन आर्मी ※, मैं दुनिया में युद्ध करने के लिए एक देश हूँ की हत्या की गई है! बहुत क्रूर! !

डेमोक्रेटिक पार्टी के पीछे ● प्रकट. क्या आप जानते हैं?* स्थानीय चुनावों में विदेशी मतदान के अधिकार* बुनियादी कानून आप्रवासी विदेशी* दोहरी नागरिकता कानून* दोहरी surnames* 10 लाख लोगों को आव्रजन भाषा प्राप्त. पूर्व एशियाई समुदाय
यदि आप कुछ नहीं करते हैं, मैं एक बहुत कि अपूरणीय जापान है मिल जाएगा!
उईघुर कल, इस दर पर, यह कल जापान हो जाता है.
@ @ @ @ @ @ @ @ @ @ @ @ @
चीन में नरसंहार तिब्बतियों! अविश्वसनीय हो रहा है वास्तव में हो रहा है.http://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=dnzLEsOYRsk

गुआंग्डोंग, चीन में हमला वीडियो उइघुर कार्यकर्ताओं से कहा कि 26 जून को जगह ले ली.http://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=YEko0KL2Jc4

[1] सिल्क रोड अनुसंधान कि चीन के परमाणु परीक्षणों में घुसपैठ [उइघुर]http://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=37sFp3pcPHo

चीन के महत्वपूर्ण अंगों की पूरी प्रक्रिया अकल्पनीय शिकार: सदमे पाप - स्वीकारोक्तिhttp://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=_K0J2SZZuGA

गीशा, टोनी ब्लेयर और आराम महिलाओं [Taniyama Yuji अकीरा Taniyama Yujiro] (जालसाज आराम महिलाओं)http://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=9bOw0uhgfrY

अमेरिका के संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, जर्मनी. मैं विदेशी सरकारों को मीडिया पूछना.http://ameblo.jp/buraiai/entry-11349560716.htmlतो अगर आप, तथ्यों पर आधारित नहीं कर सकते हैं, "आराम महिलाओं के मुद्दे मात" अमेरिकी सरकार निष्पक्ष निंदा करते है.मैं >> अमेरिकी सरकार, खाड़ी युद्ध के गुण और दोष पूछना.यह कूटनीति है.· मैं पूछता हूँ, सूचना संवीक्षा.★ सामूहिक विनाश के हथियार.अमेरिकी तेल कंपनियों और सांसदों की पृष्ठभूमि ★.मैं उन्हें पूछताछ की.

> आराम महिलाओं की पहचान के सबूत पर आधारित (वीडियो. अंग्रेजी)http://www.youtube.com/watch?v=idmDRwL7YRw&feature=player_embedded

दो विशेष स्थान 2012 (कोरियाई अंग्रेजी. ताकेशिमा) के लिए कोरियाईhttp://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=Mt-KIdvvUQs



 

0 件のコメント:

コメントを投稿