2012年8月30日木曜日

परिसंपत्ति जब्ती और है कि सभी में कोरियाई "समर्थक जापानी अपराध" के साथ मिलता है, और जापानी के रूप में एक पाप है.

> यदि आप कोरियाई ईमानदारी से गिराया, और गुंडागर्दी की बांधकर लोगों के लिए उपयुक्त लोगों के लिए आना चाहते हैं, राजा दिन कोरियाई राष्ट्रपति के "शब्द शाब्दिक अनुवाद करते हैं माफी माँगता हूँ उन्हें सिर पर कदम से जमीन पर रगड़ना. अभी भी एक खिलाड़ी की कहानी पकड़ नहीं महापातकियों का वर्ग या श्रेणी गिराया हुआ माफी नहीं करता है, शब्दों में, ऐसी बकवास बात करते हैं, मैं आप्रवास नहीं तो माफ "जाएगा



दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति सम्राट -> (वीडियो) अपमान और पैर घुटनों करार, वह माफी मांगी "
http://www.youtube.com/watch?v=FJRYuYrjKEg



परिसंपत्ति जब्ती और है कि सभी में कोरियाई "समर्थक जापानी अपराध" के साथ मिलता है, और जापानी के रूप में एक पाप है. क्या आप अपने देश में, क्या आपको लगता है, इन? यह वैध है?



जरूरी है, सहयोगी दलों के, संयुक्त राज्य अमेरिका मुझे मैं जापान का बचाव नहीं कर रहा हूँ नहीं है? शुरू कि मातृभूमि रक्षा के रूप में क्षेत्रीय मुद्दे, तुम्हें नहीं लगता? कि मेरे जीवन टूट गया है, तुम नहीं लगता है कि पत्राचार संबोधित और रक्षा?



स्वतंत्रता. लोकतंत्र. पूंजीवादी अर्थव्यवस्था. उन्हें सार्वजनिक, और अपनी अपनी सेना के लिए रखा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं आग्नेयास्त्रों की ओर. एशियाई वसंत. जापान में वसंत. चीनी वसंत. कोरियाई वसंत. रूसी वसंत. यहां तक कि अगर आप उनकी सरकार की इच्छा है, कि रियायत, शुद्ध सुधारात्मक निंदा में शामिल हैं. एशियाई वसंत.

0 件のコメント:

コメントを投稿