2013年1月17日木曜日

> Senkaku. ताकेशिमा. उत्तरी "मेकांग नदी के बेसिन के संघर्ष के क्षेत्रों के साथ सहयोग" शासित प्रदेशों

> Senkaku. ताकेशिमा. उत्तरी "मेकांग नदी के बेसिन के संघर्ष के क्षेत्रों के साथ सहयोग" शासित प्रदेशों

> Senkaku> ताकेशिमा> उत्तरी क्षेत्र
> ★ · मध्य पूर्व (सरकार और राजनीति) जापान YOMIURIONLINE> रूस (बनाम अमेरिका: चीन और रूस आभासी समय अक्ष)http://ameblo.jp/buraiai/entry-11326751051.html
> · Yomiuri ऑनलाइन समाचार पत्र2010/9/12 13:01:18http://ameblo.jp/buraiai/entry-10646352849.html
जापान और चीन के समर्थन और अब तक- मैं भ्रमित हो सकता है, इस पत्राचार "अंतर".
यह -के रूप में के रूप में अच्छी तरह से स्तर के सरकारी और निजीहिला यह भी कारण हो सकता है हो सकता है और ही चीन सरकार की प्रतिक्रिया अपने "उलझन".
· लोग और देश
यह शायद पार करेंगे, "क्या कार्रवाई की भविष्यवाणी", जापानी सरकार ने हो सकता है.(यह सौदा के अनुरूप कर सकते हैं शायद व्यस्त> दिशा रूपांतरण सौदा है? जापानी सरकार की नीति का स्पष्ट परिवर्तन और अपने नागरिकों और अंतर्राष्ट्रीय मानकों और चीन ही हो जाएगा)
लेकिनमैं भी खून बह रहा हो गया है, अगर,,,अंतर्राष्ट्रीय मानकजापान की राजनीति भी फिट और सभी राजनीतिक में "सीमा" (मामले के अनुभव),,
दुनिया में मानदंड, मुझे आशा है, कि अधिनियम कृपया,,,,
यहां तक ​​कि अगर यह वृद्धि कुछ भ्रम की स्थिति के लिए दिया था, हालांकि,
मैं भी 10 से अधिक साल बिताए, या कुछ साल,,,,
संयुक्त राष्ट्र के ढांचे के भीतर, और की वजह से ठीक है,, और बीच के रिश्ते को उपयुक्त
जैसा कि हम संकल्प और घर्षण की दिशा में माना जाता है,,,,

उत्तरी क्षेत्र समस्या
प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से भी,
युद्ध के ट्रेंड पर निर्भर करता है? यह है, हो सकता है,



लेकिन विचारों और सिद्धांतों, अंतरराष्ट्रीय मानकों, और पड़ोसी देशों में समस्याओं सहित
एक दृश्य के साथ और अन्य देशों के साथ सहयोग, और भी
अंततः हम एक दूसरे को पसंद लोग - आर्थिक विकास,,,
मुझे आशा है कि आपको लगता है और आगे बहुआयामी, बहुआयामी कूटनीतिक वार्ता,
☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆
> सिमुलेशन (समाचार टीकाकार मस्तिष्क संबंध राजनेता, नौकरशाह)

खैर, कि विश्वास की "प्रतिशत"! ! बाहर! !
फिर, "पता"! !
मैं, मैं ऐसी कोई बात नहीं है? पता है?
※ यह है कि कोई "खाका कदम दर कदम है कि कूटनीतिक और अन्य पैटर्न मार्ग" ..., क्या है कि आदेश में समझने के लिए प्रदर्शन किया जाएगा कि क्या मतलब है? अन्यथा होगा. सामान्य रूप से होगा. अगर वहाँ एक निश्चित क्षमता से अधिक कर रहे हैं. कोर्स की बात है, मैं के लिए दी ले सकते हैं, मैं ऐसी कोई बात नहीं है?

मुझे नहीं पता, राजनेताओं और नौकरशाहों नहीं है. हमारा मस्तिष्क और इसकी कवरेज.
यह है, तो समस्या है.
> (जैसे परिणाम मीडिया के साथ है, जो, के लिए समय धुरी पृष्ठभूमि नेतृत्व करेंगे)

पता है?

एक राजनीतिज्ञ कर सकते हैं कि राजनीति की अनुपस्थिति.
उन्हें विकसित करने के लिए मिट्टी, भावना सिद्धांत exclusivism की सामाजिक संरचना के रूप में प्राथमिकता समस्याओं की अपरिपक्वता के बीच अंतर.
※ यहां तक ​​कि गरीब शक्ति ज्ञान भी है कि भ्रम लोकतंत्र और अधिनायकवादी अपने आप (←, "अधिनायकवाद" एक घोषणा कर रहे हैं, और के बारे में पता नहीं है समस्या का स्कूली शिक्षा के बुराइयों, अग्रणी की बुराइयों आने के लिए)
जापान है, आप समझते हैं, नहीं है कि यह पूंजीवाद "क्रय शक्ति (जैसे एक यात्रा के रूप में अच्छी तरह से प्रवेश करती है. सोचा गंतव्य के रूप में) है

> मैं स्कूल शिक्षा के बारे में सोचना चाहते हैं और उनके द्वारा समाज के जुदाई [शब्द आ रहा है की उम्र दिवस पर] प्राप्त किया गया है. और मुझे लगता है कि, "परिणामों की अर्थ और इसे जारी रखने के लिए पृष्ठभूमि चाहते हैं." ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि आप स्कूल प्रणाली रवाना किया जाना चाहिए? सुधार किया जाना चाहिए और आप क्या सोचते हैं आप Kanzen होना चाहिए? यह कैसे बाहर समाप्त किया जाना चाहिए और राजनीतिक शुद्ध


> ★ · Yomiuri ऑनलाइन समाचार पत्र2010/12/22 14:53:03http://ameblo.jp/buraiai/entry-10744361636.htmlबातचीत करने के लिए दक्षिण कोरिया की सरकार, जापानी सरकार के साथ सहयोग की तलाश हो जाएगा
Senkaku (और मेकांग नदी के बेसिन के देशों के साथ सहयोग अंततः)
आदेश में इस क्षेत्र की स्थिरता, कुल सुरक्षा एशिया और पानी के रूप में निर्धारित करने के लिए
• देखने और अन्य एशियाई देशों के साथ सहयोग उत्तरी क्षेत्र की वापसी के रूप में,
यह "एक राजनयिक वार्ता गैम्बिट"
☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆
> शक्ति संतुलन, एक सामान्य स्वस्थ
(रिश्ते और क्षेत्रीय संतुलन कूटनीति, आर्थिक संतुलन और संतुलन अंतरराष्ट्रीय)

यह इन?
अनन्य भक्ति का, सादगी में, वहाँ कोई कारण से दूर रखा जाना है.


मैं गंभीरता से इन संभाल करने के लिए जा रहा हूँ,
एक देश, जापान के संविधान है.
लेकिन मैं ही पुनर्निर्माण, राजनीतिक संविधान निराकरण शुरू उतरना होगा.
आप> ऐसे निहित स्वार्थों के लिए आते हैं, "और Gaikan आकर्षित तो हम" मवाद "स्थिति करना होगा बहुत लंबे समय तक दूर मैं.
※ कि वास्तव में, जो लोग लिए "Shifuku" से जुड़े हुए थे अब तक, मैं "किया गया है चुपके से एवजी है, भी भावना और न्याय" बेताब मौत में भावुक कारणों के लिए बल "प्रतिक्रियावादी हताशा" तकनीक में, मैं भी करने के लिए कार्रवाई करने के लिए आ जाएगा.
※ "की क्या राजनीति से, जरूरत की जिम्मेदारी और दंड के स्पष्टीकरण के स्पष्ट बिन्दुपथ"


लेकिन यह
जापान के "राजनीतिक जोखिम (आत्मरक्षा और दूसरों के सिस्टम भ्रष्टाचार जिम्मेदारी के परिहार के रूप में इस तरह के संरक्षण मान्यताओं सहित. असफल)" में पिछले

यह एक ध्वनि को कम करने के लिए, यह एक आधार है.


यहाँ है, के आधार पर.
वर्तमान, अगर आप देख सकते हैं, "कूटनीति (सत्ता की राजनीति की अंतरराष्ट्रीय संतुलन)"
> एक तरफ का न्याय

इस सामान को असली दुनिया है. पूंजीवादी समाज.
इन सबसे ऊपर, राजनीतिक, नहीं है लेकिन अभी भी, यहां तक ​​कि एक "प्रबंधन कंपनी" और "समझ नहीं कर सकते हैं, भी कई लोगों को पता नहीं है.
और, के रूप में यह है, के लिए उत्तरदायी टिप्पणीकारों रिपोर्ट करने के लिए.
सवाल है, यह अनुमति देने के लिए, समाचार संगठनों के रास्ते.
※ स्कूल शिक्षा में, मुझे लगता है कि यह हमें वास्तविक स्थिति बता नहीं करता है - मूलतः, राजनीतिक और आर्थिक, कि यह मुख्य समस्या है.
प्रत्येक बच्चों पर ※ उन्हें करने के लिए जाने जाते थे, और आगे भी अपने दम पर, "निस्पंदन संवीक्षा सूचना, विश्वासों और अपने अपने स्वयं के विचारों, अपने ही बच्चों पर आधारित है, समाज के साथ आगे बढ़ रही है मिट्टी जा सकते हैं.
☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆
मैं थक गया था (^ ^;


> बिंदु?


यदि आप की क्षमता है, मैं "विश्व विरासत अल्बाट्रोस Senkaku के आवेदन" के साथ ठीक हो जाएगा
अंतरराष्ट्रीय (कूटनीति सामान्य (शक्ति संतुलन, वृद्धि या के सहयोगी दलों में कमी, ठीक उन्हें चलो, मुझे जापानी में पता चलो, मुझे लगता है, ठीक से निष्कर्ष निकाला, आदि) और राजनीतिक बयान या रिपोर्ट, राष्ट्रीय समन्वय, जिनमें से प्रत्येक का है सकते हैं ( ← रखरखाव और जमीन अवलोकन, आदि के रूप में इस तरह के कानून) सहित)


यदि आप की क्षमता नहीं है, "मेकांग नदी बेसिन के साथ सहयोग के संघर्ष क्षेत्रों"
(या एक शून्य है. अंत में, इस क्षेत्र के लिए राजनीतिक कूटनीति पर विचार, मेकांग नदी बेसिन, दक्षिण चीन ओडीए के मिनट के रूप में सशर्त अवधि, सीमित है.) चीन और दक्षिण कोरिया, हार्ड मुद्रा ओडीए का लगभग 70% की कमी दक्षिण कोरिया की तत्काल रिहाई के रूप में इस तरह के.
पत्राचार कई हफ्तों के Outlooks संबोधित, सामग्री को बदलने के अनुसार कुछ दिनों से ... लेख के ऊपर पूरक विवरण (↑
http://ameblo.jp/buraiai/entry-11334996996.html)
※ जापानी, निजी नावों, और समुद्री संसाधनों, और अपतटीय संसाधनों के उपयोग. (एसडीएफ की नियुक्ति और तैनाती ←)
※ की समीक्षा करने और एक राष्ट्रीय पैमाने पर, बुनियादी सुविधाओं अमीर ज्वालामुखी क्षेत्र, तेल और बिजली, आदि का लाभ लेने के लिए घरेलू सुविधाओं वार्मिंग को विकसित करने के लिए) पर भरोसा नहीं करता


कम से कम, अपनी पृष्ठभूमि जोखिम, और वापसी "प्रकृति और अंतर", ऊपर दो समय अक्ष.

जाहिर है, इन कर रहे हैं, "अपनी राय में अच्छा है.
यदि आप कर सकते हैं मुझे लगता है कि अगले कदम के लिए, और शायद जाना.
※ "कम से कम चर्चा" यदि आप चाहते हैं, अगर आप अपने आप को एक स्पष्ट रेखा को बंद कर दिया है, कि "भावना के सिद्धांत" मेरी अपनी राय है, जांच के है, और मुझे लगता है कि राय का सम्मान किया जाएगा.



>尖閣

>竹島

>北方領土




>★YOMIURIONLINE>ロシア・日本(政府・政治)・中東・(米対:中国露仮想時間軸)

http://ameblo.jp/buraiai/entry-11326751051.html


★★旧皇族の皇位男系継承を維持する為に皇籍復帰希望!!★★慰安婦問題・福島瑞希(趙春花)氏・証人喚問希望!!★★


>・新聞・YOMIURI ONLINE

2010-09-12 13:01:18

http://ameblo.jp/buraiai/entry-10646352849.html


中国は・これまでの・日本の対応と

今回の対応の・「 違い 」に・戸惑うかも・知れない




それは・

政府だけでなく・民間レベルまで

その・「 戸惑い? 」に・中国政府自身の・対応にも・ブレが・生じるかも・知れない

・自国国民と

・日本政府の・「 予測アクション? 」を・おそらく・超えてしまう事が・あるかもしれない

( 対処対応に・追われるかも・知れない>方向性が・中国自身で・国際基準?と・自国民と・日本政府のあきらかな方針転換?対処転換?に )




けれど・

血が・たとえ・流れてしまったとしても、、、

国際基準

全政界での・「 ボーダー( 経験・事例 ) 」などを・日本の政治にも・あてはめて、、、

世界基準の中で、、、行動してくださることを、願います、、、


それが・たとえ・多少の混乱を・生んでしまったとしても

数年・あるいは・10年以上をかけても、、、

相互関係を・適正に、、、そして・だからこその・国連の枠組みの中で

摩擦解消と・向かっていけますように、、、


北方領土問題も

間接的にも・直接的にも

動向次第で・参戦?してくるかも・しれません、、、




けれど、隣国問題も含めて・世界基準の中で・主義主張

そして・他国との連携なども・視野に入れて

最終的には・お互いに経済発展していけるように、、、

外交交渉を・多角的に・多面的に・進めていただけたらと・思います、、、




☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆




>シミュレーション( 政治家・官僚・ブレーン。報道関係・コメンテーター )



その、信頼度の「 パーセンテージ 」を、ちゃんと!!出せ!!

そして、「 把握 」しろ!!

って、ことなのね?判る?

※把握するってことは・「 ルート別パタン・外交・段階を追った行程表 」が・順次行われていくという事なのね?本来ならば。通常ならば。能力が一定以上あるのならば。当たり前のことが、当たり前にできるって、ことなのね?




判らない、政治家や、官僚。そのブレーンたちや、報道。

それが、とても、問題なの。

>背景( その、繋がって行く時間軸の先の・結果を伴う・媒体など )



判る?




政治の出来る政治家の不在。

そして、それらを育てる土壌の未成熟さ、排他主義的な感情論優先の社会構造等の問題点。

※民主主義と、全体主義の混同の弊害( ←自分が、「 全体主義 」の主張をしている事さえ、気付いていない知識力の乏しさも、問題なの。学校教育の弊害へと、繋がって来る )

日本が、資本主義であることを、理解していない「 購買力( 思想。旅行先等も、入ります ) 」







[成人の日に一言] 自分が受けてきた学校教育と、社会の剥離を考えて欲しい。そして、それを「継続させることの意味と背景と結果」を、考えて欲しい。それは、残されるべき学校システムだと思う?改善するべきなら、どう間然するべきだと思う?それは、政治をどう粛清淘汰するべきだと







>★新聞・YOMIURI ONLINE

2010-12-22 14:53:03

http://ameblo.jp/buraiai/entry-10744361636.html

日本政府は・韓国政府との連携を・交渉模索するべきだろうし

・尖閣( ひいては・メコン川流域国との連携など )

そして・アジア海域などの・全地域の安定安全性を求めるためにも

・北方領土返還のアジア諸国との・連携など視野に

それが・「 布石外交交渉の・一つ 」です


☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆


>パワーバランスの、正常化・健全化

( 領土関係や、外交バランス、経済バランス、国際バランス等 )



これらをね?

>一辺倒の、キレイゴトで、片付けられるわけが無いの。


これらを、本気で処理して行くには

自国である、日本の体質。

政治体質そのものを、解体着手再構築させていかなければいけないし。

>既得権益等に群がる、「 外患誘致 」と、最早位置づけていいくらいの「 膿 」を、取り除いていかなければいけないだろうし。

※その、「 死に物狂いの反動 」は、それこそ、今までの「 私腹 」に連なった者たちまでが、死に物狂いで「 正義や趣旨すらも・すり替えてくる 」だろうし、感情論で、力技で、行動を起こしても来るだろう。

※政治をおこなうものの・「 明確な・責任の所在と、罰則の明確化 」>これの、必要性


だけれど

>過去の日本の・「 政治の・リスク( 失敗。責任の回避など含む自己保全・他者保全前提の腐敗システム ) 」



これを、健全化させていくことが、大前提なの。


ここを、踏まえて。

現在の、「 外交( 政治・国際・パワーバランス ) 」を、見た場合

>一面性の正義



こんなものは、現実社会。資本主義社会。

まして、政治だけでなく、「 会社経営 」ですらも、「 通じないこと 」が、判らない人が多すぎる。

そして、そのままに、報道するコメンテーターの責任を問う。

それを許す、報道機関の在り方を、問う。

※学校教育で、政治や経済を、本質的・現実情勢的に教えない事が、一番の問題だと思うのです。

※それらを、子供たちが各々知った上で、さらに、自分たちでも、「 情報精査・ろ過 」して、子供たち自身が、自分たちの独自の思想や信念の元に、社会へと育って行ける土壌。


☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆


疲れちゃった(^^;;;


>ようは?


・能力があるのなら、「 尖閣・アホウドリの世界遺産申請 」でいいだろうし

( 国際外交( パワーバランスの正常化を視野に、同盟国の増減や、それらをちゃんと、日本人に知らせて、考えさせて、結論をちゃんと、各々が持てる報道や政治声明など )や、国内調整( ←観測地等の整備と法整備等含む ) )


・能力が無いのなら、「 メコン川流域の紛争地域との連携 」

・韓国・中国へのODAの7割減前後( 最終的に・ゼロ。あるいは、期間、限定条件付き。韓国中国へのODA分を、メコン川流域地域への外交政治検討等 )や、ハードカレンシーの韓国当面解除等。

( ↑上記の補足説明記事・・・数日から~変動内容によっては・数週間の・見通し。対処対応 

  http://ameblo.jp/buraiai/entry-11334996996.html  )

※日本の、民間漁船、海産資源や、海底資源の活用等。( ←自衛隊の配置・配備 )

※火山地帯の立地を生かした、石油・電気等に頼らない、温暖設備の家庭整備まで国家規模での、インフラの見直し等 )


少なくとも、上記の2者の「 差異と性質 」その、リスクとリターンの背景と、時間軸。



これらが、明確に、「 自分自身の意見 」でいい。

できるのなら、次のステップへと、行けるのだろうと思う。

※自分の意見が「 感情論 」かどうかの、精査は、少なくとも「 議論 」がしたいのならば、明確なラインを自分自身引けるのなら、意見は尊重されるべきだろうとは思います。

0 件のコメント:

コメントを投稿